शिक्षक भर्ती और पुलिस भर्ती के चयन में धांधली करने वालों की संपत्ति होगी जब्त: CM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नए साल के लिए युवाओं में नई उम्मीद और नया भरोसा जगाया है। उन्होंने कहा कि 2019 के जनवरी महीने में ही एक लाख से ज्यादा नौकरियों की सौगात मिलेगी। इसकी प्रक्रिया अंतिम दौर में है। उन्होंने कहा कि भर्ती पूरी तरह पारदर्शी होगी। धांधली करने वाले जेल भेजे जाएंगे। उनकी संपत्ति जब्त की जाएगी।
मुख्यमंत्री रविवार को शाहजहांपुर में थे। काकोरी कांड के शहीद ठाकुर रोशन सिंह के पैतृक गांव नवादा दरोवस्त में एक जनसभा में उन्होंने कहा कि युवा पूरे मनोयोग से तैयारी करें। नए साल के पहले महीने में ही 69 हजार से ज्यादा शिक्षक व 50 हजार सिपाही भर्ती हो जाएंगे।

इस दौरान सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए मुख्यमंत्री ने शहीदों की स्मृति में संग्रहालय व लाइब्रेरी बनाने की बात कही। शहीद ठाकुर रोशन सिंह के साथ ही काकोरी कांड के नायक पंडित रामप्रसाद बिस्मिल, अशफाक उल्ला खां का स्मरण किया। बोले, जिन्होंने देश के लिए हंसते-हंसते प्राणों का बलिदान दिया, अब उनके लिए कुछ कर गुजरने का वक्त है। जिस स्वतंत्र भारत की कल्पना शहीदों व स्वंतत्रता सेनानियों ने की थी, उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा करेंगे। मुख्यमंत्री ने नवादा में राजकीय डिग्री कॉलेज समेत 249 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया और विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी दिए।

Loading...