Sep 16, 2018

उ0प्र0 शिक्षक पात्रता परीक्षा UPTET 2018 ऑनलाइन आवेदन हेतु समय सारिणी जारी, देखें और डाउनलोड करें

यूपीटेट 2018 UPTET 2018: 4 नवंबर को होगी परीक्षा, जानिए कब से कर सकते हैं आवेदन

शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) 2018 चार नवंबर को होगी। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन वेबसाइट https://www.upbasiceduboard.gov.in पर 18 सितंबर अपराह्न से शुरू होंगे। ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि 4 अक्टूबर शाम 6 बजे तक है। निर्धारित माध्यम से आवेदन शुल्क 18 सितंबर से पांच अक्टूबर तक स्वीकार किए जाएंगे। पूर्ण रूप से भरे हुए ऑनलाइन आवेदन के प्रिंट लेने की आखिरी तारीख छह अक्टूबर शाम छह बजे तक रखी गई है। सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी अनिल भूषण चतुर्वेदी ने बताया कि अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन की अंकित प्रविष्टियों में संशोधन का कोई अवसर नहीं मिलेगा* इसलिए सावधानीपूर्वक फार्म भरें।

अभ्यर्थी एक स्तर की परीक्षा के लिए एक से अधिक ऑनलाइन आवेदन न करें। एक से अधिक आवेदन पर आवेदन शुल्क जमा किए गए अंतिम ऑनलाइन आवेदन को मान्य करते हुए अन्य आवेदन निरस्त कर दिए जाएंगे। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन को अंतिम रूप से जमा करने से पहले घोषणापत्र भरना होगा जिसमें त्रुटि संशोधन का अवसर नहीं देने संबंधी सहमति देनी है.


UPTET 2018 Notification

UPTET 2018 Government Order

चेतावनी

इस ब्लॉग की सभी खबरें सोशल मीडिया से ली गई हैं, कृपया खबर का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें| इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है| पाठक ख़बरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा|