Sep 3, 2018

अगली शिक्षक भर्ती में शिक्षामित्रों के लिए शिक्षक बनना होगा बेहद आसान

जैसा कि टीईटी - 2018 की परीक्षा 28/30 अक्टूबर को, शिक्षक परीक्षा 15 दिसंबर को और नियुक्ति प्रक्रिया दिसंबर के अंत तक होना प्रस्तावित हैं।
उक्त परिस्थिति में शिक्षामित्रों की प्रतिस्पर्धा न तो बीटीसी वालों से है और न ही बीएड् वालों से ही है, यदि प्रतिस्पर्धात्मक है तो स्वयं से, क्योंकि दोनों परीक्षा में केवल आप को न्यूनतम क्वालिंगफाई करना है, इस बार तो लिखित परीक्षा ओएमआर बेस पर होगी, जो कि लिखित परीक्षा और आसान हो जाएगी.
अत: एक नजर में पूरा पाठ्यक्रम पढ़ने का प्रयास अवश्य करे, दोनों परीक्षा में अवश्य पास होगें, इस बार 95445/- में कम से कम 25000/- शिक्षामित्र शिक्षक बनने में सफल अवश्य होगें। ऐसा मन में विश्वास है, यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है, आप सभी मित्र, अपने आप पर विश्वास करके परिश्रम करे, सफलता अवश्य मिलेगी, आपको मिलने वाला 25 अंक भारांक आपके लिए बहुत बड़ा संकटमोचन का काम करेगा  और वही गृह जनपद में चयनित होने के लिए रामबाण हैं।

चेतावनी

इस ब्लॉग की सभी खबरें सोशल मीडिया से ली गई हैं, कृपया खबर का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें| इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है| पाठक ख़बरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा|