Sep 13, 2018

80 हजार से अधिक प्रशिक्षुओं का बीटीसी-2015 का रिजल्ट इसी सप्ताह, मिलेगा भर्ती में मौका, परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव अनिल भूषण चतुर्वेदी ने दिया आश्वासन

80 हजार से अधिक प्रशिक्षुओं का बीटीसी-2015 का रिजल्ट इसी सप्ताह, मिलेगा भर्ती में मौका, परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव अनिल भूषण चतुर्वेदी ने  दिया आश्वासन।

इलाहाबाद : प्रदेश भर के 80 हजार से अधिक प्रशिक्षुओं का बीटीसी 2015 तृतीय सेमेस्टर का रिजल्ट इसी सप्ताह घोषित होगा। सितंबर माह के अंत तक चौथे सेमेस्टर की परीक्षा कराने की भी पूरी तैयारी है। परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव अनिल भूषण चतुर्वेदी ने बुधवार को कहा कि अभ्यर्थियों को अगली शिक्षक भर्ती में शामिल कराने का अवसर दिया जाएगा।

बीटीसी 2015 तृतीय सेमस्टर, 2013, 2014 मृतक आश्रित सेवारत का परिणाम आठ सितंबर को घोषित होना था और नौ से 15 सितंबर तक चौथे सेमेस्टर के लिए ऑनलाइन आवेदन लिया जाना था लेकिन, उसी बीच पूर्व सचिव को शिक्षक भर्ती की गड़बड़ियों के कारण निलंबित कर दिया गया। इससे सात सितंबर को निर्देश जारी किया कि अब रिजल्ट जारी नहीं होगा। अभ्यर्थी तीन दिन से परेशान थे और इस बात को लेकर निराश थे कि यदि रिजल्ट और चौथे सेमेस्टर की परीक्षा न हुई तो वे अगली शिक्षक भर्ती में शामिल नहीं हो सकेंगे। प्रदेश महामंत्री निरंजन सिंह ने बताया कि अभ्यर्थी बुधवार को नए सचिव से मिले।

चेतावनी

इस ब्लॉग की सभी खबरें सोशल मीडिया से ली गई हैं, कृपया खबर का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें| इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है| पाठक ख़बरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा|