Sep 5, 2018

68500 शिक्षक भर्ती: उत्तर पुस्तिकाओं के बार कोड का मिलान आज से शुरू


इलाहाबाद : परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय में शिक्षक भर्ती की लिखित परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं की बार कोड का मिलान बुधवार से शुरू होगा। इसके लिए संबंधित एजेंसी को कहा गया है। सभी एक लाख से अधिक कॉपियां और उस पर डाला गया कोड जांचा जाएगा। इसी में सोनिका देवी की कॉपी भी खोजी जाएगा। यह तय है कि इसमें एक और अभ्यर्थी प्रभावित होगा।

स्कैन कॉपी देने के लिए धरना : परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय में मंगलवार को प्रदेश भर के सैकड़ों अभ्यर्थियों ने परीक्षा की स्कैन कॉपी जल्द मुहैया कराने के लिए धरना दिया। उनका कहना है कि कॉपी आवेदन के 30 दिन में डाक से घर भेजे जाने का आदेश हुआ है लेकिन, इसमें काफी विलंब होगा और वह नियुक्ति नहीं पा सकेंगे।
रजिस्ट्रार जीवेंद्र सिंह ऐरी ने सभी को आश्वस्त किया कि सभी को उनकी उत्तर पुस्तिका मुहैया कराई जाएगी और यदि गलती से परिणाम में कोई अनुत्तीर्ण हुआ है तो उसकी भरपाई नियमानुसार की जाएगी। इसके लिए अभ्यर्थी कतई परेशान न हों। यहां अनूप सिंह, विशाल प्रताप, मोहम्मद अजमल, अनिरुद्ध शुक्ल आदि मौजूद रहे।


चेतावनी

इस ब्लॉग की सभी खबरें सोशल मीडिया से ली गई हैं, कृपया खबर का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें| इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है| पाठक ख़बरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा|