Aug 9, 2018

प्रधानाध्यापक ने कराई कुश्ती, छात्र का टूटा हाथ: क्या कहते हैं बीएसए


कौशांबी : प्राथमिक विद्यालय रसूलपुर सुकवारा गांव में तैनात प्रधानाध्यापक ने मंगलवार को स्कूल में ही दो छात्रों के बीच कुश्ती करा दी। इससे कक्षा दो के छात्र का हाथ टूट गया। छात्र के परिवार वालों ने सरायअकिल थाने तहरीर दी है। पुलिस ने प्रधानाध्यापक व परिजनों को थाने बुलाकर दोनों के बीच समझौता का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी।
टिकरी मुजफ्फरपुर निवासी छोटेलाल सिंह का बेटा अरुण प्रताप सिंह प्राथमिक विद्यालय रसूलपुर सुकवारा में कक्षा तीन में पढ़ता है। इसी परिसर में पूर्व माध्यमिक विद्यालय भी संचालित है। आरोप है कि मंगलवार को अरुण विद्यालय पहुंचा तो वहां तैनात प्रधानाध्यापक अर¨वद सिंह ने पूर्व माध्यमिक विद्यालय के कक्षा छह के एक छात्र से कुश्ती करा दी। छठवीं के छात्र ने अरुण को कुश्ती के दौरान फर्श में पटक दिया जिससे अरुण का एक हाथ टूट गया। अरुण किसी तरह रोते घर पहुंचा और परिवार के लोगों को बात बताई।
इस पर अरुण के पिता छोटेलाल अरुण को लेकर विद्यालय पहुंचे तो प्रधानाध्यापक ने उनको मारने पीटने की धमकी देकर भगा दिया। इस पर उन्होंने इसकी तहरीर सरायअकिल पुलिस को दी। मामले को लेकर छात्र के पिता ने बेसिक शिक्षा अधिकारी के साथ ही अन्य अधिकारियों को पत्र भेजा है।
थानाध्यक्ष सरायअकिल हेमंत मिश्र ने बताया कि कोई लिखित तहरीर नहीं मिली है। इसीलिए अब तक कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है।



चेतावनी

इस ब्लॉग की सभी खबरें सोशल मीडिया से ली गई हैं, कृपया खबर का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें| इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है| पाठक ख़बरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा|