Aug 3, 2018

शिक्षिका ने बच्चों से स्कूल में लगवाई झाड़ू, वीडियो वायरल: एसडीएम ने दिए कार्रवाई के निर्देश


बुलंदशहर : प्राथमिक विद्यालयों को लेकर सरकार सतर्क और संवेदनशील है। इसके बावजूद यहां बदहाली खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। खुर्जा के ढांकर गांव के प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका ने बच्चों से झाड़ लगवाई, जिसका वीडियो गुरुवार सुबह वायरल हो गया।
वायरल वीडियो में शिक्षिका पढ़ने आए बच्चों से झाड़ू लगवा रही है। इसी दौरान किसी ने इसकी वीडियो बना ली, जिस पर वीडियो बना रहे युवक पर शिक्षिका भड़क गई और युवक से अभद्रता की। एसडीएम खुर्जा सदानंद गुप्ता ने कार्रवाई के निर्देश दिए। खुर्जा के खंड शिक्षा अधिकारी एचके सिंह ने बताया कि ढांकर गांव का मामला संज्ञान में है। अग्रिम कार्रवाई के लिए रिपोर्ट बीएसए को भेज दी गई है। सभी शिक्षकों को बच्चों से झाड़ू नहीं लगवाने के लिए निर्देशित किया गया है। बेसिक शिक्षा अधिकारी अम्बरीष कुमार ने बताया कि शिक्षिका ने आरोपों से इन्कार किया है। जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।


चेतावनी

इस ब्लॉग की सभी खबरें सोशल मीडिया से ली गई हैं, कृपया खबर का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें| इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है| पाठक ख़बरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा|