शिक्षामित्रों के मानदेय का कोई लिखित न तो प्रस्ताव शासन में है, और न ही ऐसा कोई अभी प्रारूप तैयार हुआ: हाई पॉवर कमेटी की अगली मीटिंग 20 अगस्त को संभव: :आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश

मित्रों आज सोशल मीडिया पर 15000 मानदेय को लेकर हमारे साथी बहुत विचलित दिखाई दे रहे हैं. तो इस संबंध में हम आपको बता दें कि अभी तक किसी भी प्रकार के मानदेय का कोई लिखित न तो प्रस्ताव शासन में है, और न ही ऐसा कोई अभी प्रारूप तैयार हुआ है। इसलिए आप लोग भ्रमित न हों। और निश्चिंत रहें, हमारे प्रयास स्थाई समाधान के हैं तो हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि उत्तर प्रदेश की लोकप्रिय सरकार द्वारा शिक्षामित्रों के भविष्य को उज्जवल अवश्य किया जाएगा। और जो भी दिया जाएगा वह स्थाई हल निकालकर दिया जाएगा। साथ ही आपको बता दें कि कुछ लोगों द्वारा हाई पावर कमेटी की 18 अगस्त को मीटिंग की बात कही गई है, जो बिल्कुल निराधार है। 18 अगस्त को कोई मीटिंग नहीं है। बल्कि सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर हाई पावर कमेटी की मीटिंग आगामी मीटिंग आगामी 20 अगस्त 2018 को होना प्रस्तावित है।
इसलिए आप लोग उक्त अगली मीटिंग होने तक प्रतीक्षा करें। जो भी खबर होगी आपको अधिकृत अधिकृत रूप से दी जाएगी।इसलिए तब तक किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। उत्तर प्रदेश शासन आप लोगों के हित में खड़ा हो गया है, तो हमें उम्मीद है कि पूर्व में हमारे द्वारा किये गये प्रयासों के आधार पर उत्तर प्रदेश के माननीय लोकप्रिय मुख्यमंत्री जी शिक्षामित्रों का उद्धार अवश्य करेंगे।

इसी के साथ.....
जय शिक्षक.......
जय शिक्षा मित्र......
आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,
लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ,
प्रांतीय प्रवक्ता,
आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget