शिक्षामित्र प्रतिनिधिमंडल की 15 मिनट सीएम योगी से हुई वार्ता: पढ़े वार्ता के प्रमुख अंश

मित्रों जैसा कि आपको बताया था कि *आज हमारे संगठन आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन की मुलाकात उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी से होना थी।* इस संबंध में आपको बताना है कि *आज लगभग 15 मिनट माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से हमारे संगठन के प्रतिनिधि मंडल की वार्ता हुई।* वार्ता में *माननीय मुख्यमंत्री जी* ने स्पष्ट रूप से कहा कि हमारी सरकार शिक्षा मित्रों का भविष्य सुरक्षित है करने के लिए तत्पर है। और *हमने इसीलिए हाई पावर कमेटी का गठन किया है, जिससे शिक्षा मित्रों की समस्याओं का निराकरण हो और उनके लिए स्थाई समाधान निकाला जा सके।* माननीय मुख्यमंत्री जी ने कहा कि आप लोग निश्चिंत रहें आने वाले समय में शिक्षा मित्रों का हित सरकार द्वारा सुरक्षित किया जायेगा।
इसके लिए साथ ही माननीय मुख्यमंत्री जी ने हमारे निवेदन पर कार्यक्रम दिए जाने पर भी सहमति जता दी है। तथा कमेटी की बैठक में संगठन के प्रतिनिधि को भी शामिल करने का निवेदन स्वीकार किया।
मित्रों हम आपको आश्वस्त करते हैं कि आने वाला समय आप से सबका होगा, और आने वाले समय में पुनः हम लोगों को मान सम्मान मिलेगा तथा हम सब का भविष्य सुरक्षित होगा।
*साथ ही आज हाई पावर कमेटी की बैठक में क्या हुआ और उसका सार क्या है यह आप हो सूचना प्राप्त करने के बाद विस्तार से बाद में बताया जाएगा।*
*आज माननीय मुख्यमंत्री जी से मिलने वालों में हमारे साथ प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रुप से प्रांतीय मंत्री अवनीश सिंह जी, प्रांतीय संगठन मंत्री श्री उदयवीर यादव जी, प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्या श्रीमती समीक्षा रस्तोगी जी, तथा लखनऊ जिला अध्यक्ष उमेश पांडे जी मौजूद रहे।*

इसी के साथ........

जय शिक्षक......
जय शिक्षा मित्र......

आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,

लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ,
प्रांतीय प्रवक्ता,
आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget