Jul 22, 2018

एलटी ग्रेड परीक्षा के प्रवेश पत्र वेबसाइट पर अपलोड

lt grade admit card 2018, http://uppsc.up.nic.in , pravesh patra website par upload
एलटी ग्रेड परीक्षा के प्रवेश पत्र वेबसाइट पर अपलोड

लोक सेवा आयोग ने सहायक अध्यापक प्रशिक्षित स्नातक (एलटी ग्रेड) परीक्षा 2018 की लिखित परीक्षा के प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट पर शनिवार रात अपलोड कर दिए हैं। यह परीक्षा 29 जुलाई को इलाहाबाद सहित प्रदेश के 39 जिलों में होनी है।

इन जिलों में 1760 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। परीक्षा केंद्रों का आवंटन रैंडमाइजेशन के तहत किया गया। जैसा की पीसीएस सहित अन्य परीक्षाओं के लिए किया जाता है। रात लगभग आठ बजे प्रवेश पत्र वेबसाइट पर अपलोड होते ही परीक्षार्थियों ने इसे डाउनलोड करना शुरू कर दिया। मात्र आधे घंटे में एक हजार से अधिक प्रवेश पत्र डाउनलोड किए गए। इस कारण वेबसाइट पर लोड काफी बढ़ गया।

दरअसल, परीक्षार्थी प्रवेश पत्र डाउनलोड कर यह देखना चाहते थे कि उन्हें किस जिले में केंद्र आवंटित किया गया है। हालांकि आयोग की ओर से शुक्रवार को इस बारे में अभ्यर्थियों के मोबाइल पर मैसेज भी भेजे गए थे। मैसेज में उनके रोल नंबर और परीक्षा केंद्र के बारे में जानकारी दी गई थी।


lt grade admit card 2018, http://uppsc.up.nic.in , pravesh patra website par upload

चेतावनी

इस ब्लॉग की सभी खबरें सोशल मीडिया से ली गई हैं, कृपया खबर का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें| इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है| पाठक ख़बरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा|