शिक्षक के स्कूल नहीं आने पर हुआ हंगामा

शिक्षक के स्कूल नहीं आने पर हुआ हंगामा
shikshak ke school nahi aane par huaa hangama

घूरपुर।विकास खंड चाका के प्राथमिक विद्यालय जमोली में तैनात शिक्षकों की लापरवाही से विद्यालय में पढ़ रहे छात्रों का भविष्य चौपट हो रहा है। जिसके चलते अभिवावकों में रोष है। शिक्षकों के लगातार विद्यालय न पहुंचने से आक्रोशित अभिवावकों ने मंगलवार के दिन विद्यालय पहुंचकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंचे अधिकारियों ने वैकल्पिक व्यवस्था कर लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। .

प्राथमिक विद्यालय जमोली में कक्षा एक से पांच तक के छात्रों को पढा़ने के लिए दो शिक्षिकाओं की नियुक्ति की गई है। गांव वालों का आरोप है कि वे अक्सर कई कई घंटे विलंब से आती हैं। किसी किसी दिन तो शिक्षिकाओं के न आने से स्कूल का ताला भी नहीं खुलता। शिक्षिकाओं द्वारा लगातार लापरवाही बरतने से अभिवावकों का सब्र जवाब दे दिया। .

.

आक्रोशित अभिभावक दर्जनों की संख्या में स्कूल पहुंचकर हंगामा करने लगे। सूचना पर खंड शिक्षाधिकारी चाका संतोष कुमार यादव विद्यालय पहुंचे तो उनसे भी अभिभावकों ने कार्यरत शिक्षिकाओं की लापरवाही समेत कई गंभीर आरोप लगाए। इस पर बीईओ ने जांच का आश्वासन दिया और विद्यालय के शिक्षण कार्य के वैकल्पिक व्यवस्था करते हुए प्राथमिक विद्यालय चंपतपुर के एक शिक्षक को विद्यालय में पढ़ाने के लिए संबद्ध किया।.

shikshak ke school nahi aane par huaa hangama
July 25, 2018

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget