Jul 21, 2018

स्कूल में प्रधानाध्यापिका को पीटा, तानी पिस्टल, रंगदारी वसूली का मामला

Basic Shiksha Latest News, Basic Shiksha Current News, pradhanadhyapika ko pita

स्कूल में प्रधानाध्यापिका को पीटा, तानी पिस्टल


रंगदारी वसूली का मामला, प्रधान पति को भी जमकर पीटा, कोतवाली देहात क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय कुछमुछ की घटना


संवादसूत्र, भदैंया (सुलतानपुर) : कोतवाली देहात क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय कुछमुछ में शुक्रवार को पिस्टल लेकर घुसे सगे भाइयों ने जमकर उपद्रव किया। प्रधानाध्यापिका से पचास हजार की रंगदारी मांगी, न देने पर गाली-गलौज की और जमकर मारापीटा। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए पिस्टल लगा दी। प्रधानाध्यापिका की सूचना पर बीच-बचाव करने पहुंचे ग्राम प्रधान पति को भी बेखौफ युवकों ने लात-घूसों से मारापीटा।

पुलिस पहुंची तो हमलावर भाग निकले। प्रधानाध्यापिका एवं प्रधान पति ने अलग-अलग तहरीर पुलिस को दी है। सुबह साढ़े सात बजे प्रधानाध्यापिका किरन शर्मा बच्चों को प्रार्थना के लिए लाइन लगवा रही थीं। तभी उसी गांव के जाहिद अहमद पुत्र वाहिद अहमद स्कूल पहुंचकर प्रधानाध्यापिका से पचास हजार रुपये की रंगदारी मांगने लगा। असमर्थता जताने पर गाली-गलौज एवं अभद्रता शुरू कर दी। विरोध किया तो युवक ने प्रधानाध्यापिका को पीटना शुरू कर दिया। तब तक उसका भाई नाहिद अहमद भी अवैध तमंचा लेकर पहुंच गया और प्रधानाध्यापिका की कनपटी पर लगा दिया। किसी तरह प्रधानाध्यापिका ने जान बचाकर एक कक्ष में जाकर दरवाजा बंद कर लिया। स्कूल परिसर में भगदड़ मच गई। प्रधानाध्यापिका ने यूपी 100 और प्रधान पति जुनैद अहमद को सूचना दी। प्रधान पति जुनैद पहुंच गए। जब उन्होंने दोनों भाइयों से पूछताछ की तो युवकों ने उन पर भी पिस्टल लगाकर जानमाल की धमकी दी और बाइक से गिराकर घसीट-घसीटकर पीटा। आरोप है कि उनके पास से तीन हजार रुपये भी छीन लिए, बाइक क्षतिग्रस्त कर दी। आसपास के लोग वहां पहुंचे तथा बीच-बचाव का प्रयास किया।

Basic Shiksha Latest News, Basic Shiksha Current News, pradhanadhyapika ko pita

चेतावनी

इस ब्लॉग की सभी खबरें सोशल मीडिया से ली गई हैं, कृपया खबर का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें| इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है| पाठक ख़बरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा|