Jul 21, 2018

स्कूल के पोल में उतरा करंट, बालक झुलसा

Basic Shiksha Latest News, Basic Shiksha Current News, Current se balak jhulsa
स्कूल के पोल में उतरा करंट, बालक झुलसा


संवादसूत्र, बाराबंकी: परिषदीय विद्यालयों में नौनिहाल असुरक्षित हैं। शुक्रवार को रामनगर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय सुरवारी में एक बड़ा हादसा टल गया। परिसर में लगे बिजली के पोल में करंट उतर आया। पास में खेल रहे छात्रों में एक बालक करंट की चपेट में आकर घायल हो गया। बालक को बेहोशी की दशा में शिक्षक व परिवारीजन उसे स्थानीय सीएचसी लेकर आए। वहां से बालक को जिला चिकित्सालय भेज दिया।

रामनगर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय सुरवारी में गांव के ही रामखेलावन का 11 वर्षीय पुत्र कुलदीप कक्षा पांच में पढ़ता है। सुबह सवा दस बजे स्कूल में इंटरवल के दौरान कुलदीप अन्य छात्रों के साथ खेल रहा था। परिसर में लगे बिजली पोल में हाथ छूते ही कुलदीप को करंट लग गया। उसके साथ खेल रहे अन्य बच्चे कुलदीप को तड़पता देख शोर मचाने लगे। शोर सुनकर वहां कार्यरत शिक्षक आलोक वर्मा ने बच्चों को पोल से छुड़ाया। बच्चे के पिता रामखेलावन को भी सूचना दी गई। आननफानन में परिवारीजन के साथ शिक्षक निकट की सीएचसी ले गए।

Basic Shiksha Latest News, Basic Shiksha Current News, Current se balak jhulsa

चेतावनी

इस ब्लॉग की सभी खबरें सोशल मीडिया से ली गई हैं, कृपया खबर का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें| इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है| पाठक ख़बरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा|