शिक्षक बनने की लालच में गंवा दिए 10 लाख

शिक्षक बनने की लालच में गंवा दिए 10 लाख

shikshak banane ki lalach me gavan diye 10 lakh


संसू, सोरांव : नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जी शिक्षक ने एक युवक से दस लाख रूपए ऐंठ लिए। जब शिक्षक खुद बर्खास्त हो गया तो युवक को अपने ठगे होने का एहसास हुआ। पैसा वापस मांगने पर फर्जी शिक्षक ने उसे जान से मारने की धमकी दी। भुक्तभोगी ने डीएम, डीआइजी, मुख्यमंत्री समेत उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र प्रेषित कर न्याय की गुहार लगाई है।

शिक्षक बनने की लालच में गंवा दिए 10 लाख संसू, सोरांव : नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जी शिक्षक ने एक युवक से दस लाख रूपए ऐंठ लिए। जब शिक्षक खुद बर्खास्त हो गया तो युवक को अपने ठगे होने का एहसास हुआ। पैसा वापस मांगने पर फर्जी शिक्षक ने उसे जान से मारने की धमकी दी। भुक्तभोगी ने डीएम, डीआइजी, मुख्यमंत्री समेत उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र प्रेषित कर न्याय की गुहार लगाई है।1भदोही जनपद के रहने वाले दिनेश कुमार गौतम का आरोप है कि सोरांव के मलाका के आगे स्थित एक गांव के पास रहने वाले एक युवक ने खुद को शिक्षक बताकर उसे भी शिक्षक की नौकरी दिलाने के नाम पर 10 लाख रुपये की मांग किया। उसने बताया कि उसने कई युवकों को शिक्षक की नौकरी दिलाई है। विश्वास में आकर उसने शिक्षक को 10 लाख रुपये दे दिया। कुछ समय बाद जब रुपये लेने वाला शिक्षक खुद फर्जी दस्तावेजों की जांच के आधार पर निलंबित हो गया तो उसे अपने ठगे होने का एहसास हुआ। उसने कुछ दिन पहले जब अपने पैसे की मांग की तो उसने पैसे नहीं देने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। भुक्तभोगी ने मामले की शिकायत अफसरों से की है।
भदोही जनपद के रहने वाले दिनेश कुमार गौतम का आरोप है कि सोरांव के मलाका के आगे स्थित एक गांव के पास रहने वाले एक युवक ने खुद को शिक्षक बताकर उसे भी शिक्षक की नौकरी दिलाने के नाम पर 10 लाख रुपये की मांग किया। उसने बताया कि उसने कई युवकों को शिक्षक की नौकरी दिलाई है। विश्वास में आकर उसने शिक्षक को 10 लाख रुपये दे दिया। कुछ समय बाद जब रुपये लेने वाला शिक्षक खुद फर्जी दस्तावेजों की जांच के आधार पर निलंबित हो गया तो उसे अपने ठगे होने का एहसास हुआ। उसने कुछ दिन पहले जब अपने पैसे की मांग की तो उसने पैसे नहीं देने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। भुक्तभोगी ने मामले की शिकायत अफसरों से की है।

basic shiksha basic shiksha online form 2018 basic shiksha news 12460 basic shiksha news app basic shiksha current news basic shiksha latest news basic shiksha news basic shiksha board basic shiksha parishad lucknow zila basic shiksha adhikari basic shiksha adhikari lucknow
July 28, 2018

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget