बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

मई 05, 2018

1.24 लाख शिक्षामित्रों के मामले में 4 मई 2018 को हुई सुनवाई का सार, आगे 07 को भी सुनवाई रहेगी जारी


मित्रों केस की सुनवाई कम समय होने के कारण विस्तार से नहीं हो पाई, जज साहब ने कहा कि केस को विस्तार से सुनना है,और कोर्ट के पास आज समय कम है इसलिए आपको हम सोमवार को सुनेंगे, इसलिए सोमवार से अपना केस प्रतिदिन लंच के बाद सुना जाएगा।

मित्रों सुबह सबसे पहले फाइनल केस पर सुनवाई शुरू हुई,उसके बाद, FR.21 तक बहस हुई, FR.21,तक बहस के बाद additional cause no.21.पर लंच बाद सुनवाई पूर्ण होने के बाद पुनः एक बार फिर additional cause cause no.02 पर अपना केस प्रस्तुत हुआ,और हमारे अधिवक्ता ने अपना आर्गुमेंट करना शुरू किया, तत्पश्चात जज महोदय जी ने लगभग 03,मिनट सुनने के बाद कहा कि आज कोर्ट के पास समय कम है इसलिए हम आप को सोमवार से नियमित सुनेंगे.

मित्रों टीम पूरी तरह विधिक रुप से कोर्ट की पैरवी में मजबूती के साथ लगी हुई है,प्रदेश के विभिन्न जनपदों से हमारी टीम को सहयोग प्राप्त हो रहा है तथा प्रदेश के विभिन्न टीमों के द्वारा हमारी टीम को पूर्ण रुप से समर्थन प्राप्त हो रहा है, जिसके लिए हमारी टीम आप सभी को धन्यवाद ज्ञापित करती है.             

मित्रों 07 मई दिन सोमवार से अपने केस पर सुनवाई लगातार चलेगी, इसलिए आप सभी से आर्थिक सहयोग की अपेक्षा की जाती है,कि आप सभी का सहयोग इसी तरह मिलता रहा, तो हमें पूर्ण विश्वास है कि हम लोगों का मान-सम्मान जरूर वापस होगा.

1.24 लाख शिक्षामित्रों के मामले में 4 मई 2018 को हुई सुनवाई का सार, आगे 07 को भी सुनवाई रहेगी जारी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।