बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

जनवरी 07, 2018

आगरा : UP: पुलिस भर्ती के लिए छात्रों का उपद्रव, लाठीचार्ज में कई घायल-हाईवे जाम

आगरा: शिकोहाबाद के नेशनल हाईवे पर पुलिस विभाग में भर्ती की मांग को लेकर नगर के सभी कोचिंग सेंटरों के छात्रों ने एकत्रित होकर हंगामा किया। इसके बाद हाईवे पर जाम लगा दिया। छात्रों को पुलिस अधिकारियों ने जाम लगाने से रोका और कहा कि आपकी बात को सरकार तक भेजा जाएगा, लेकिन गुस्साएं छात्र नहीं माने और उन्होंने हाईवे पर जाम में फंसे वाहनों पर पथराव करना शुरू कर दिया। करीब एक दर्जन वाहनों के शीशे टूट गए। वहीं रोडवेज बस को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। हंगामा करने वालों के पथराव के बीच सवारियों की चीखें निकलने लगीं। इस घटना से वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया।

हंगामे को लेकर पुलिस छात्रों पर किया लाठीचार्ज

छात्रो के हंगामे को लेकर पुलिस ने छात्रो पर लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस ने सुभाष तिराहे से एटा चौराहे तक करीब एक किलोमीटर तक इन उपद्रव करने वाले छात्रों को खदेड़ा। करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा। इसके बाद पुलिस ने जाम खुलवाकर लोगों को निकलवाया।

छात्रों को लिया हिरासत में

पुलिस ने करीब दो दर्जन छात्रों को भी हिरासत में ले लिया है। छात्रों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पुतला दहन करने के साथ ही नारेबाजी भी की थी।

उपद्रव करने वालों पर होगी कार्रवाई

एसपी देहात महेंद्र सिंह का कहना है कि उपद्रव करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। अचानक शिकोहाबाद के कोचिंग सेंटरों का अवकाश क्यों किया गया इसके पीछे किसकी मंशा थी उन्हें भी चिह्नित किया जा रहा है।

आगरा : UP: पुलिस भर्ती के लिए छात्रों का उपद्रव, लाठीचार्ज में कई घायल-हाईवे जाम Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Staff

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।