बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

दिसंबर 14, 2017

शिक्षिका ने शिक्षामित्र पर लगाया मारपीट का आरोप, जान से मारने की दी धमकी

बदायूं : विकास क्षेत्र उझानी के प्राथमिक विद्यालय बरसुआ में बुधवार को बखेड़ा हो गया। शिक्षिका व शिक्षामित्र के बीच मारपीट हुई। शिक्षिका ने मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। बीएसए से शिकायत करके कार्रवाई की मांग की है।
शिक्षिका अर्चना कुमारी ने बताया कि सुबह 10 बजे वह विद्यालय में बच्चों को पढ़ा रही थीं। इसी विद्यालय में तैनात शिक्षामित्र ने आकर मैट मांगते हुए बच्चों को उठाना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि दूसरी कक्षा में पड़ी मैट ले लो या कक्षा समाप्त होने का इंतजार कर लो। इतनी बात पर वह आग-बबूला हो गई और अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया। आरोप लगाया कि शिक्षामित्र ने शिक्षिका के बाहर होने व खुद के स्थानीय होने की बात कहते हुए धमकी दी।

शिक्षिका ने शिक्षामित्र पर लगाया मारपीट का आरोप, जान से मारने की दी धमकी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।