बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

सितंबर 24, 2017

वाराणसी : Shikshamitra News - गए थे मोदी से मिलने कर दिए गए नजरबन्द,

वाराणसी : डीरेका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे शिक्षामित्रों को पुलिस प्रशासन ने नाटकीय ढंग से नजरबंद कर लिया। सुबह छह बजे पहुंचे शिक्षामित्रों को रात साढ़े सात बजे छोड़ा गया।

आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के पांच सदस्यों को प्रधानमंत्री से मिलाने के लिए शनिवार का पास जारी किया गया।

इसमें मिलने का समय तय नहीं था। सुबह छह बजे डीरेका गेस्ट हाउस पहुंचे अमरेंद्र दुबे, प्रतिमा दुबे, सीमा मिश्र, स्मिता राय व अजय कुमार सिंह को पुलिस अधिकारियों ने कुछ देर तक उलझाए रखा।

इसके बाद उन्हें प्रतीक्षा कक्ष में प्रधानमंत्री से मुलाकात का भरोसा देकर बिठा दिया गया। उनके मोबाइल फोन भी ले लिए गए। शिक्षामित्रों को खुद के नजरबंद होने का अहसास काफी देर बाद हुआ।

प्रशासन की यह कार्रवाई शिक्षामित्रों के आक्रोश को देखते हुए की गई। शिक्षामित्र पहले ही जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री के घेराव की घोषणा कर चुके थे। ऐसे में प्रशासन सतर्क था।

वाराणसी : Shikshamitra News - गए थे मोदी से मिलने कर दिए गए नजरबन्द, Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Kamal Singh Kripal

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।