बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

सितंबर 23, 2017

Basic Shiksha News : बीईओ के आदेश की प्रधानाध्यापिका उड़ा रही धज्जियाँ

बीईओ के आदेश की प्रधानाध्यापिका उड़ा रही धज्जियाँ,

◆ बिना चार्ज के प्रधानाध्यापिका अभिलेखों में कर रही कार्य 

◆ विद्यालय में अनियमितताओं का जखीरा 

◆ दबंगई की हद । 

अतरौली 

विकास क्षेत्र भरावन के उच्च प्रा० विद्यालय छावन की प्रधानाध्यापिका विद्यालय में बिना सूचना से एक माह से ज्यादा छुट्टी पर चल चल रही हैं ।

बिना बताये विद्यालय न आने के कारण बीईओ भरावन धर्मेंद्र प्रसाद ने अध्यापक उपस्तिथी रजिस्टर पर साफ़ साफ़ लिखा था की जब  तक प्रधानाध्यापिका रोली दयाल BSA  हरदोई से लिखित रूप में ज्वाइनिंग लेटर नहीं लाती हैं तब तक उन्हें विद्यालय का चार्ज पुनः नहीं दिया जायेगा ।

लेकिन दबंग प्रधानाध्यापिका रोली दयाल ने बीईओ के आदेश को ताख पर रखकर तीन से विद्यालय जाकर अध्यापक उपस्तिथि रेजिस्टर पर हताक्षर करके अभिलेखों को इधर से उधर कर रही हैं ।

MDM  रजिस्टर सहित कई रजिस्टरों में हेरा फेरी कर रही हैं । जबकि अभी तक प्रधानाध्यापिका रोली दयाल को चार्ज नहीं मिला है । अनुदेशकों की माने तो इंचार्ज अध्यापिका रोली दयाल अक्सर छुट्टी पर रहती हैं । 

१- विद्यालय में बने शौचालय में अभी तक शीट नहीं लगी हैं जबकि शौचालय कई सालों पहले बना हुआ था ।

Basic Shiksha News : बीईओ के आदेश की प्रधानाध्यापिका उड़ा रही धज्जियाँ Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Kamal Singh Kripal

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।