बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

मार्च 25, 2017

अनुपमा के मंत्री बनने से समायोजित शिक्षक खुश

श्रावस्ती: प्राथमिक शिक्षामित्र एवं समायोजित शिक्षामित्र संघ ने बैठक कर बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनुपमा जायसवाल के बनने पर खुशी का इजहार किया।

बैठक में कहा गया कि मंत्री ने शिष्टाचार भेंट में उच्चतम न्यायालय में समायोजित शिक्षकों की पैरवी मजबूती से कराने का आश्वासन दिया है। इस मौके पर कैसरगंज के विधायक मुकुट बिहारी वर्मा को सहकारिता मंत्री बनाए जाने पर प्रसन्नता जताई गई।

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष निर्मल कुमार शुक्ल ने की। संचालन ब्लॉक अध्यक्ष शंकरशरण शुक्ल ने किया। इस मौके पर मंडलीय प्रवक्ता प्रदीप कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मंत्री को समस्याओं से अवगत कराया गया है।

बैठक को अजय पाल सिंह, अजीत सिंह, अनुरुद्ध त्रिपाठी, रामउजागर पटेल, राजेश सिंह, वासुदेव, सुमन त्रिपाठी, चंद्रप्रभा ओझा, रामअचल, मनीराम, राजू मिश्र, राजकुमार तिवारी, ममता, सरिता आदि ने संबोधित किया।

अनुपमा के मंत्री बनने से समायोजित शिक्षक खुश Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Kamal Singh Kripal

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।