बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

नवंबर 12, 2016

लखनऊ : आरक्षण समर्थकों ने किया प्रदर्शन


लखनऊ
लोकसभा में पदोन्नति में आरक्षण संशोधन बिल को पास कराने की मांग को लेकर शुक्रवार को आरक्षण समर्थकों ने गोमती नगर स्थित सामाजिक परिवर्तन स्थल बुद्ध प्रतिमा के पास प्रदर्शन किया।

आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक अवधेश कुमार वर्मा ने कहा कि केन्द्र सरकार ने 30 सदस्यीय संसदीय कमेटी से प्रबल संस्तुति करायी कि अविलम्ब लोकसभा से बिल पारित किया जाय।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार यदि दलित समाज की हितैषी होती तो विशेष सत्र बुलाकर अविलम्ब बिल भी पास करा देती।

उन्होंने कहा कि शीतकालीन सत्र में मोदी सरकार पदोन्नति बिल पास कराये। पदोन्नति आरक्षण संवैधानिक बिल को न पास करने का खामियाजा उसे भुगतना पड़ेगा।

विधानसभा चुनाव में भाजपा का पूरे प्रदेश से सूपड़ा साफ हो जायेगा। रैली में आरक्षण समर्थकों ने भाजपा के खिलाफ हल्ला बोल अभियान चलाने का आह्वान किया।

इस दौरान राम शब्द जैसवारा, आरपी केन, अनिल कुमार, अजय कुमार, श्याम लाल, रीना रजक और जानकी प्रसाद सहित कई लोग शामिल थे।

लखनऊ : आरक्षण समर्थकों ने किया प्रदर्शन Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।