बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

नवंबर 11, 2016

बरेली:चुनाव ड्यूटी से कर्मचारियों को बचाया तो नपेंगे अफसर    


बरेली।
सरकारी कर्मचारी विधानसभा चुनाव की ड्यूटी से नहीं बच सकेंगे। विभागों में कर्मचारियों के डाटा फीडिंग के नाम पर होने वाला खेल अब नहीं हो सकेगा। विभागों के अध्यक्षों को अपने कर्मचारियों का रिकार्ड ऑनलाइन फीड करना होगा। इसका मिलान ट्रेजरी के वेतन रजिस्टर से होगा।

कर्मचारियों का रिकार्ड छुपाने वाले अफसरों को डीएम ने कार्रवाई की चेतावनी दी है। बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में डीएम पंकज यादव ने नोडल अफसरों को डाटा फीडिंग का प्रशिक्षण दिया। उन्होंने कहा कि बरेली में करीब 450 विभागों के अधिकारी-कर्मचारियों का पूरा ब्यौरा ऑनलाइन फीड किया जाना है।

डीएम ने बताया कि कर्मचारियों का विवरण भेजने में गड़बड़ी की जाती है। बहुत से कर्मचारियों का रिकार्ड ही नहीं भेजा जाता। इससे वह चुनाव ड्यूटी से बच जाते हैं। डीएम ने बेवजह चुनाव ड्यूटी से कटने वालों को घेरने का इंतजाम कर दिया है।

उन्होंने अब विभागों के आने वाले रिकार्ड का ट्रेजरी के वेतन रजिस्टर से मिलान करने के आदेश दिए हैं। मौके पर सीडीओ शिव सहाय अवस्थी, डीएसओ और डीपीआरओ आदि थे।

बरेली:चुनाव ड्यूटी से कर्मचारियों को बचाया तो नपेंगे अफसर     Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।