बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

नवंबर 09, 2016

महिला शिक्षा मित्र ने छात्र को बेरहमी से पीटा    


बांदा।
कालिंजर थाना क्षेत्र के रक्सी गांव स्थित प्राइमरी विद्यालय में सोमवार की सुबह सफाई न करने से नाराज महिला शिक्षा मित्र ने छात्र को बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया।

छात्र के घरवालों का आरोप है कि महिला शिक्षा मित्र ने छात्र का गला भी दबया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे छात्र को परिजनों ने उसे उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

रक्सी गांव निवासी रोहित (8)पुत्र रामशंकर गांव के ही प्राइमरी विद्यालय में कक्षा तीन में पढ़ता है। सोमवार की सुबह वह स्कूल गया था। वहां पर मौजूद महिला शिक्षा मित्र ने रोहित को झाड़ू लगाने के लिए कहा। इस पर रोहित ने झाड़ू लगाने से मना कर दिया।

इससे नाराज शिक्षा मित्र ने रोहित को बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया। रोहित अचेत होकर वहीं गिर पड़ा। साथी बच्चों ने देखा तो रोहित के पिता को सूचना दी। खबर मिलते ही घरवाले विद्यालय पहुंच गए। देखा तो रोहित अचेत पड़ा हुआ था।

पिता अपने बेटे को लेकर प्रधानाचार्य से शिकायत करने गया। प्रधानाचार्य ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। प्रधानाचार्य ने उल्टा भगा दिया। रोहित के पिता ने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

घायल बालक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।घरवालों ने बालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया

महिला शिक्षा मित्र ने छात्र को बेरहमी से पीटा     Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।