बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

नवंबर 11, 2016

सुलतानपुर: शिक्षकों के एरियर का टोकन जारी

  
सुलतानपुर।
वित्त एवं लेखाधिकारी बेसिक शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने 302 नए व पुराने शिक्षकों के एरियर का टोकन गुरुवार को जारी कर दिया। शुक्रवार को शिक्षकों के बैंक खाते में धनराशि पहुंच जाएगी।

प्राथमिक शिक्षक संघ की ओर से पिछले सप्ताह लेखाधिकारी को ज्ञापन देकर एरियर का भुगतान कराए जाने की मांग की गई थी। टोकन जारी होने पर संगठन ने लेखाधिकारी के प्रति आभार जताया है।

वित्त एवं लेखाधिकारी ने बताया कि 302 नए व पुराने शिक्षकों का एरियर का भुगतान शुक्रवार को दे दिया जाएगा। 22बी के तहत 17140 के शिक्षकों के एरियर का टोकन अभी नहीं हो पाया है। शुक्रवार को टोकन होने की उम्मीद है। शनिवार तक शिक्षकों के खाते में वेतन पहुंच जाएगा।

इसमें दोस्तपुर, अखण्डनगर, करौंदीकला, कूरेभार, बल्दीराय व जयसिंहपुर के शिक्षक शामिल हैं। मुनेन्द्र मिश्र ने बताया कि विशिष्ट बीटीसी 2004 के बचे हुए 29शिक्षकों का भी एरियर शामिल है।

दीपावली का बोनस परीक्षण के लिए भेजा:
शिक्षकों को दीपावली पर मिलने वाला बौनस की पत्रावली ब्लॉकों को परीक्षण के लिए भेजा गया है।

आख्या आने के बाद भुगतान की कार्रवाई की जाएगी। लेखाधिकारी ने बताया कि 2007 के 182 शिक्षकों का मानदेय भी शीघ्र जारी कर दिया जाएगा। 26 अकाउंट गलत हैं। जिसे फिर से परीक्षण के लिए डायट भेजा गया है।

वहां से रिपोर्ट आने के बाद भुगतान शुरू कर दिया जाएगा। प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष राजेन्द्र पाण्डेय, उपाध्यक्ष रमेश तिवारी, मंत्री दिनेश उपाध्याय, प्रदेश आडीटर शमीम अहमद ने लेखाधिकारी के प्रति आभार जताया है।

सुलतानपुर: शिक्षकों के एरियर का टोकन जारी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।