बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

नवंबर 14, 2016

इलाहबाद : इसी महीने आ सकता है आरओ-एआरओ 2014 का परिणाम


इलाहाबाद।
लोक सेवा आयोग की समीक्षा अधिकारी-सहायक समीक्षा अधिकारी (आरओ-एआरओ) भर्ती 2014 का अंतिम परिणाम जल्द घोषित होने की उम्मीद है। सबकुछ सही रहा तो आरओ-एआरओ 2016 प्री परीक्षा से पहले ही परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। आरओ-एआरओ 2016 प्री परीक्षा 27 नवंबर को होनी है।

प्रतियोगी छात्रों को आयोग से जानकारी मिली है कि आरओ-एआरओ 2014 का अंतिम परिणाम तैयार कर लिया गया है। 25 नवंबर से पहले किसी भी दिन इसे घोषित किया जा सकता है।

हालांकि आयोग के अफसर अभी इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। ऑफ द रिकॉर्ड अफसर भी 25 नवंबर से पहले परिणाम आने की बात कह रहे हैं।

आरओ-एआरओ 2014 की मुख्य परीक्षा अगस्त 2015 में हुई थी। मुख्य परीक्षा के 16 माह बाद भी परिणाम घोषित न होने से प्रतियोगियों में आक्रोश है।

प्रतियोगी छात्र संघर्ष समिति की ओर से पिछले दिनों आयोग में ज्ञापन देकर आरओ-एआरओ 2016 प्री से पहले ही 2014 का अंतिम परिणाम घोषित करने की मांग की गई थी।

आरओ-एआरओ 2014 परीक्षा समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी समेत अन्य कई प्रकार के 640 पदों पर भर्ती के लिए हो रही है। इसकी प्रारंभिक परीक्षा 26 अप्रैल 2015 को हुई थी।

इसमें सफल लगभग 16 हजार अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा में शामिल हुए थे। सूत्रों का कहना है कि पिछले दिनों शासन स्तर से भी आयोग को पत्र भेज इस भर्ती की चयन प्रक्रिया शीघ्र पूरी करने का आग्रह किया गया था।

इलाहबाद : इसी महीने आ सकता है आरओ-एआरओ 2014 का परिणाम Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।