बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

नवंबर 07, 2016

सुलतानपुर बीएसए ने 12 अनुचरों को किया निलंबित    


सुलतानपुर। शहर के पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रही जनपदीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में ड्यूटी लगने के बावजूद अनुपस्थित रहने वाले 12 अनुचरों पर निलंबन की गाज गिरी है।

खंड शिक्षाधिकारी की रिपोर्ट पर बीएसए ने यह कार्रवाई की है। बीएसए ने दो खंड शिक्षाधिकारियों की जांच टीम गठित कर संबंधित अनुचरों से स्पष्टीकरण मांगते हुए रिपोर्ट भी तलब की है।

शहर के पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम में बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से तीन दिवसीय जिला स्तरीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता चल रही है। प्रतियोगिता के सफल संचालन के लिए विभिन्न जूनियर हाईस्कूल में कार्यरत अनुचरों की भी ड्यूटी लगाई गई थी।

पर, 12 अनुचर कार्य में रूचि नहीं लिए और वे ड्यूटी से नदारद पाए गए हैं। बीईओ की रिपोर्ट पर बीएसए ने सभी 12 अनुचरों को निलंबित कर दिया है।

बीएसए कौस्तुभ सिंह ने 10 अनुचरों को बीते तीन तो दो को पांच नवम्बर की तिथि में निलंबित करते हुए जांच बैठा दी है। निलंबन अवधि के दौरान अनुचरों को अलग-अलग खंड शिक्षाधिकारी कार्यालय से संबद्ध किया गया है।

बीईओ भदैंया और अखंडनगर से जांच कर रिपोर्ट तलब की गई है। इन पर गिरी गाज: तीन नवंबर को निलंबित होने वाले अनुचर भीम कुमार तिवारी, आशुतोष श्रीवास्तव, चंद्रशेखर सिंह, मनीष कुमार सिंह, दीन दयाल, वीरेंद्र कुमार, राहुल सिंह, धीरेंद्र तिवारी, संजय व महेश पांडेय शामिल हैं। शनिवार को विजय प्रकाश तिवारी और विजेंद्र कुमार दूबे को निलंबित किया है।

सुलतानपुर बीएसए ने 12 अनुचरों को किया निलंबित     Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।