बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

अक्तूबर 29, 2016

बर्तन पाकर खिले बच्चों के चेहरे


बाराबंकी
नगर क्षेत्र के परिषदीय विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों में शुक्रवार को पुलिस लाइंस में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बर्तनों का वितरण किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने किया। कुल 1288 बच्चों को बर्तन का वितरण किया गया। बर्तन पाकर बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे।

कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने बच्चों में बर्तन वितरण के बाद कहा कि मौजूदा सपा सरकार के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जितने कार्य किए हैं उतने अब तक किसी सरकार ने नहीं किए।

सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति को मिल रहा हैं। जैदपुर विधायक रामगोपाल रावत ने कहा कि सरकार की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है। सरकार चुनाव के दौरान जो वादे किए थे उन्हें पूरा किया और उससे भी ज्यादा कार्य किया।

सरकारी योजनाओं का लाभ हर वर्ग के लोगों को मिल रहा है। मौजूदा सरकार ने जितने कार्य किए हैं किसी भी सरकार ने इतने कार्य नहीं किए। इस दौरान नगर क्षेत्र के परिषदीय विद्यालयों में पढ़ने वाले करीब 1288 बच्चों में थाली और गिलास का वितरण किया गया।

इस मौके पर सीडीओ ऋषिरेन्द्र कुमार, एसपी राजू बाबू सिंह, बीएसए पीएन सिंह, बीईओ शिव सिंह, सतीश त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

बीएसए पीएन सिंह ने बताया कि जिले के सभी 3 लाख 79 हजार बच्चों में बर्तनों का वितरण किया जाना है। पहले चरण में नगर क्षेत्र के बच्चों में बर्तन वितरण का आदेश मिला था इसी के तहत पुलिस लाइंस में आयोजित कार्यक्रम 1288 बच्चों में बर्तनों का वितरण कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप के हाथों कराया गया

बर्तन पाकर खिले बच्चों के चेहरे Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।