बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

अक्तूबर 21, 2016

*जियो ने वक्त से पहले तोड़ा दम, वेलकम ऑफर होगा खत्म*


रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो लॉन्च के वक्त ऐलान किया था कि 31 दिसंबर तक वेलकम ऑफर सभी के लिए है. लेकिन द हिंदू अखबार की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो ने वेलकम ऑफर 3 दिसंबर को ही खत्म करने का फैसला किया है.वेलकम ऑफर यानी अनलिमिटेड 4G इंटरनेट के साथ वॉयस कॉलिंग और रोमिंग. इस ऑफर खत्म होने का मतलब ये है कि फ्री अनलिमिटेड डेटा मिलना बंद और पैसे वाले प्लान शुरू. प्लान तो पहले से कंपनी ने बता दिए हैं.
मौजूदा नियम के मुताबिक टेलीकॉम ऑपरेटर्स अपने वेलकम ऑफर को 90 दिनों से ज्यादा नहीं रख सकते. गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने अपनी सर्विसेज 5 सितंबर से शुरू की थीं यानी 3 दिसंबर को 90 दिन पूरे हो जाएंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक इसका खुलासा टेलीकॉम रेग्यूलेटर ने किया है. आपको बता दें कि टेलीकॉम ऑपरेटर्स ने TRAI के पास रिलायंस जियो के खिलायफ शिकायत दर्ज की थी. इसमें कहा गया था कि रिलायंस जियो कथित तौर पर इंटरकनेक्शन यूसेज चार्ज के नियम की अनदेखी कर रहा है और ऐसे टैरिफ प्लान ला रहा है जिसका कोई मुकाबला नहीं कर सकता और दूसरों को इससे नुकसान होगा.
हालांकि इस शिकायत के बाद TRAI ने ऑपरेटर्स को कहा कि उसे वेलकम ऑफर में ऐसा कुछ नहीं दिखता जिससे रिलायंस जियो पर नियम के उल्लंघन का चार्ज लगे.

*जियो ने वक्त से पहले तोड़ा दम, वेलकम ऑफर होगा खत्म* Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।