बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

अक्तूबर 29, 2016

लैपटॉप पाकर मेधावियों के चेहरे खिले


सहारनपुर

राज्य सरकार की ओर से शुक्रवार को जनपद के 492 मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटॉप वितरित किए गए। वितरण कैबिनेट मंत्री साहब सिंह सैनी के हाथों कराया गया। साथ ही मिड-डे मील योजना के तहत अनेक स्कूलों को बर्तन भी वितरित किए गए।

जनमंच प्रेक्षागृह में आयोजित लैपटॉप वितरण समारोह में मुख्य अतिथि रहे साहब सिंह सैनी ने सरकार की योजनाएं गिनाते हुए अखिलेश यादव की तारीफों के पुल बांधे। कहा कि देश में किसी भी राज्य के मुख्यमंत्री ने आज तक लैपटॉप, ई-रिक्शा या साइकिल वितरण योजनाएं नहीं चलाई हैं।

इस दौरान सामने बैठे युवा विद्यार्थियों से आगामी विधान सभा चुनाव में अखिलेश यादव का ख्याल रखने और हाथ मजबूत करने की अपील की। पूर्व जिलाध्यक्ष राज सिंह माजरा ने बच्चों को उच्च शिक्षित होकर राज्य और देश के विकास में हाथ बटाने की अपील की।

इससे पहले कमिश्नर एमपी अग्रवाल ने सरकार की योजनाओं को सराहा। साथ ही बच्चों को लैपटॉप का इस्तेमाल शिक्षा के लिए करते हुए आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। डीएम शफकत कमाल ने भी सरकारी योजनाओं का लाभ उठाकर देश की प्रगति में सहयोग बनने की अपील की।

लैपटॉप पाकर मेधावियों के चेहरे खिले Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।