बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

सितंबर 02, 2016

सीएमओ कार्यालय में शिक्षकों ने किया हंगामा

सोनभद्र: 16448 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के तहत शिक्षक बने लोगों ने गुरुवार की शाम मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय परिसर में हंगामा कर दिया। शिक्षकों का कहना था कि मेडिकल प्रमाण पत्र देने में हीलाहवाली की जा रही है। इस दौरान सीएमओ कार्यालय पर देरशाम तक शिक्षक डंटे रहे।

अभ्यर्थियों के हंगामे के बाद बुधवार और गुरुवार को बीएसए कार्यालय से अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र मिला। उसे लेने के बाद मेडिकल प्रमाण पत्र बनवाने के लिए शिक्षक सीएमओ कार्यालय पर गुरुवार की सुबह ही डेरा डाल दिए थे।

हालांकि 11 बजे से प्रमाण पत्र बनाने और जांच करने का काम शुरू भी कर दिया गया लेकिन संख्या अधिक होने के कारण सबका नहीं बन सका। शाम लगभग साढ़े छह बजे सीएमओ कार्यालय पर पहुंचे शिक्षक नेताओं के नेतृत्व में कुछ शिक्षक नारेबाजी करना शुरू कर दिए।

शिक्षकों का कहना था कि कोई गाजीपुर, बलिया से तो कोई कहीं से आया है। इतनी धीमी गति से काम होगा तो महिला अभ्यर्थियों को काफी परेशानी होगी। इसलिए अतिरिक्त व्यवस्था करके शिक्षकों को मेडिकल प्रमाण पत्र दिया जाए।

सीएमओ कार्यालय में शिक्षकों ने किया हंगामा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।