बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

सितंबर 20, 2016

आशाओं का सीएमओ कार्यालय पर प्रदर्शन

सहारनपुर में आशा एकता संगठन से जुड़ी आशाओं और संगिनियों ने विभिन्न मांगों को लेकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। मांगों को लेकर मुख्यमंत्री को प्रेषित ज्ञापन सीएमओ को सौंपा।

जिलाध्यक्ष शशी राजपूत ने कहा कि आशा कार्यकत्रियों को समय पर मानदेय नहीं मिल रहा है। राज्य कर्मचारियों की भांति आशाओं को भी स्थायी नियुक्ति प्रदान की जाए।

उन्होंने कहा कि आशा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। समस्त आशाओं और संगियों को बीस हजार रुपये प्रतिमाह निर्धारित मानदेय दिया जाए और राज्य कर्मचारियों की भांति सभी हित लाभ दिया जाए।

आशाओं का रुका हुआ भुगतान शीघ्र कराया जाए और रात्रि में होने वाली डिलीवरी के समय चिकित्सालयों में आशाओं को रात्रि विश्राम के लिए अलग से सुविधा मुहैया कराई जाए।

जिला महामंत्री सोनिया और उपाध्यक्ष कुसुम ने कहा कि यदि सरकार ने उनकी मांगों को प्रमुखता से नहीं लिया तो वे विधानसभा का घेराव करने से पीछे नहीं हटेंगी।

प्रदर्शनकारियों में रीता चौहान, कृष्णा शर्मा, कौसर जहां, रुमा, ओमवती, मुनेश देवी, कविता भारद्वाज, मंजू, रुबी, पूजा, सुनीता, बबीता, अनीता, मोमिना, भावना, संतोष, सईदा, साहिदा, प्रियंका, रविता, राधा, शशी, कुसुम, आशा, गीता, सविता, मूर्ति, ब्रिजेश, बबली, राजवती, मेमता, कुसुमलता,
प्रतिमा, किरण, संयोगिता, सुनीता, निर्मला, मंजू, रेखा, पूजा, सुनीता, आशा, मुनेश, ललतेश, गीतारानी, सुनीता, मंजू, नीलम, कुसुम, कृष्णा आदि मौजूद रही

आशाओं का सीएमओ कार्यालय पर प्रदर्शन Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।