बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

सितंबर 22, 2016

हड़ताल खत्म, आज से काम पर लौटेंगे लेखपाल

कन्नौज : आखिरकार हड़ताली लेखपालों की मेहनत सफल हो गई। बुधवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लेखपालों के प्रतिनिधिमंडल को एक लिखित आश्वासन देकर एक महीने का समय मांगा है।

यह खुशखबरी सुनते ही लेखपालों ने अनशन तोड़ दिया और गुरुवार से काम करने की घोषणा की।

बुधवार सुबह आठ बजे कलेक्ट्रेट परिसर में 11 लेखपाल क्रमिक अनशन पर बैठकर सरकार विरोधी नारेबाजी करते रहे।

अचानक दो बजे संघ के अध्यक्ष इंद्रपाल ¨सह यादव का चेहरा खुशी से खिल उठा। उन्होंने अपने साथियों को बताया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनकी मांगे मान ली हैं।

उन्होंने लेखपालों के प्रतिनिधिमंडल को लिखित आश्वासन देते हुए एक महीने का समय मांगा है। इतना सुनते ही अनशन पर बैठे लेखपालों में खुशी की लहर दौड़ गई। प्रदेश पदाधिकारियों के फैसले पर लेखपालों ने हड़ताल वापस ले ली।

हड़ताल खत्म, आज से काम पर लौटेंगे लेखपाल Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।