बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

अगस्त 27, 2016

रामपुर: पांच हज़ार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया बीएआरसी दढ़ियाल

रामपुर,
कभी तबादला तो कभी रिलीविंग के नाम पर शिक्षा विभाग में भ्रष्टाचार चरम पर फैला हुआ है। आज ऐसी ही एक शिकायत पर जब प्रशासन ने जाँच की तो दढ़ियाल के बीएआरसी पांच हज़ार रुपये लेते दबोच लिए गए।

पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। बेसिक शिक्षा विभाग में आजकल अंतरजनपदीय तबादला हो रहे हैं। जिनमें रिलीविंग के नाम पर जमकर वसूली हो रही है।

स्वार के प्राथमिक विद्यालय मुंशीगंज के हेडमास्टरों अतुल कुमार सक्सेना ने इसकी शिकायत डीएम से की। आरोप लगाया कि उन्हें भी रिलीव होना है जिसके लिए बीएआरसी पांच हज़ार रुपये बतौर रिश्वत माँग रहे हैं।

डीएम अमित किशोर ने तहसीलदार स्वार राजेंद्र प्रसाद पांडेय को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिस पर तहसीलदार ने अतुल के पाँच हज़ार रुपयों का सीरियल नंबर नोट किया और बीएआरसी दढ़ियाल पर छापा मारा।

इस दौरान अतुल द्वारा पांच हज़ार रुपये रिश्वत लेते बीएआरसी गोविंद सिंह चौहान को पकड़ लिया।
तहसीलदार के निर्देश पर दढ़ियाल चौकी में उन्हें ले जाया गया। जहाँ पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया है।

रामपुर: पांच हज़ार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया बीएआरसी दढ़ियाल Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।