बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

अगस्त 14, 2016

दाखिला न होने से गुस्साए छात्रों ने लगाया जाम,ओपन मेरिट में कॉलेजों द्वारा की गई धांधली

मुजफ़फरनगर,
नगर के विश्वविद्यालय में दाखिले की मारामारी के बीच ओपन मेरिट में कॉलेजों द्वारा की गई धांधली और 77-78 प्रतिशत तक अंक पाने वालों का दाखिला न होने पर आक्रोशित छात्रों ने एसडी कॉलेज के बाहर जाम लगाकर जोरदार प्रदर्शन किया।

इस बार हजारों छात्र-छात्रा दाखिले से वंचित रह गए हैं। आक्रोशित छात्रों ने विश्वविद्यालय में 20% सीट बढ़ाने और सांध्यकालीन कक्षाएं शुरू करने की मांग की। इस दौरान भोपा रोड पर वाहनों की कतार लग गई।

जाम की सूचना पर नई मंडी पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों को समझाने का प्रयास किया। छात्रों का आरोप था कि ओपन मेरिट में जमकर धांधली कर मनमाने दाखिले कर लिए गए हैं जबकि अधिक मेरिट वाले छात्र दाखिले से वंचित रह गए हैं।

छात्रों ने 20% सीटें बढ़ाने और जल्दी कक्षाएं शुरू करने की मांग की। लगभग एक घंटे तक छात्रों की नारेंबाजी और जाम की स्थिति चलती रही। छात्रों की मांग को प्रशासन ने प्रदेश शासन और विश्वविद्यालय तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

दाखिला न होने से गुस्साए छात्रों ने लगाया जाम,ओपन मेरिट में कॉलेजों द्वारा की गई धांधली Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Agrima Singh

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।