बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

अक्तूबर 16, 2015

मतदान कर्मियों की बस नहर में पलटी, दो की मौत, दर्जनों घायल, गाजीपुर में पाठासीन अधिकारी की मौत

लखनऊ। हरदोई में पंचायत चुनाव का मतदान संपन्न कराकर शुक्रवार देर शाम पोङ्क्षलग पार्टी लेकर वापस जा रही बस माधौगंज क्षेत्र में सेखवापुर के निकट पुलिया से टकराकर हथौड़ा ड्रेन में पलट गई। बस पर सवार चौकीदार पिहानी थाना क्षेत्र के अहिरवा निवासी शफी अहमद और निजामपुर निवासी अनीस की मौके पर ही मौत हो गई। दो दर्जन से अधिक कार्मिक गंभीर रूप से घायल हो गए। बस में पुलिसकर्मी व होमगार्ड थे।

बस पर सवार पिहानी थाना क्षेत्र के होमगार्ड जगदीश, रमेश, चौकीदार महेंद्र, श्याम ङ्क्षसह, मनोज, हरपालपुर विकास खंड क्षेत्र के जूनियर हाईस्कूल ढकपुरा के शिक्षक श्रुति कुमार पांडेय, हरियावां क्षेत्र के होमगार्ड रामनरेश, बालकराम, रामलखन, राजेश समेत करीब दो दर्जन से अधिक कार्मिक गंभीर रूप से घायल हो गए। बस पलटने की सूचना से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप में मच गया।

keywords : panchayat chunav , presiding officer ,  # bus accident , # election duty ,

आनन-फानन में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ आसपास के लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। घायलों को उपचार के लिए माधौगंज और बिलग्राम स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर बिलग्राम स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक ने चौकीदार अनीस और शफी अहमद को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा गया।

गाजीपुर में पाठासीन अधिकारी की मौत :-

गाजीपुर : मनिहारी ब्लाक के मौधियां स्थित प्राथमिक विद्यालय प्रथम पर पीठासीन अधिकारी रामजी तिवारी (60) की शाम पांच बजे दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई। इससे पहले रामजी के अचेत होने पर चुनाव एजेंट शरद कुमार राय व संतोष आदि उन्हें तत्काल बगल में निजी चिकित्सालय ले गए। चिकित्सक ने उन्हें रेफर कर दिया। ग्रामीणों ने एबुलेंस के लिए 108 नंबर पर फोन किया लेकिन कोई एंबुलेंस उपलब्ध नहीं कराई गई। इस बीच उन्होंने दम तोड़ दिया।

मतदान कर्मियों की बस नहर में पलटी, दो की मौत, दर्जनों घायल, गाजीपुर में पाठासीन अधिकारी की मौत Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Kamal Singh Kripal

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।