बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

बेसिक शिक्षा परिषद के अंतर्गत विद्यालयों के लिए वर्ष 2018 की आधिकारिक अवकाश तालिका जारी : Download Official Holiday List

अगस्त 28, 2015

पाक सीनेट रक्षा समिति ने बताया,भारत को बड़ा खतरा

पाकिस्तानी सेना ने एक सीनेट रक्षा समिति से कहा कि भारत हमारे लिए एकमात्र बाहरी खतरा है। समाचार पत्र 'डॉन' की वेबसाइट की शुक्रवार की रपट के अनुसार, ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ कमेटी के अध्यक्ष जनरल रशद महमूद ने यह बात सीनेट सदस्यों से कही। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुशाहिद हुसैन के नेतृत्व वाली सीनेट समिति को यह भी बताया गया कि भारत ने बीते कुछ वर्षों में 100 अरब डॉलर के हथियार खरीदे हैं, जिनमें 80 फीसदी पाकिस्तान को ध्यान में रख कर खरीदे गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि भारतीय सेना और 100 अरब डॉलर के हथियार खरीदेगी। सैन्य अधिकारी ने सीनेट को बताया कि दोनों देशों के बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) स्तर की वार्ता रद्द होने और खास तौर से किसी भी संघर्ष निपटान प्रक्रिया के अभाव में हालात नाजुक हैं। अधिकारियों ने कहा कि साइबर क्षेत्र से संबंधि खतरा भी एक बड़ी चुनौती है।

खबर साभार : हिंदुस्तान ।

पाक सीनेट रक्षा समिति ने बताया,भारत को बड़ा खतरा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Kamal Singh Kripal

वैधानिक चेतावनी

इस ब्लॉग/वेबसाइट की सभी खबरें व शासनादेश सोशल मीडिया से ली गई हैं । कृपया खबरों / शासनादेशों का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें | इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है | पाठक खबरों के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा | किसी भी वाद - विवाद की स्थिति में उच्च न्यायालय इलाहाबाद का अंतिम निर्णय मान्य होगा ।